देहरादून: राज्य में पिछले कुछ दिनों से कोहरे के कारण जहां आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। घने कोहरे के कारण स्पाइस जेट के तीन फ्लाइटें अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी गई हैं। मौसम विभाग ने शनिवार को प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी और मैदानों में ओलावृष्टि के आसार नजर आ रहे हैं।

हाल ही में 12 जनवरी से शुरू हुई स्पाइसजेट की दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर से आने वाली फ्लाइट तकनीकी कारणों का हवाला देते अनिश्चितकालीन के लिए रद कर दी गई है। इसके अलावा गुरुवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट आने वाली इंडिगो और एयर इंडिया की फ्लाइट भी तय समय पर नहीं पहुंच सकीं।

जानकारी के अनुसार कोहरे के कारण उड़ान प्रभावित हो रही हैं, जिसके चलते तीन फ्लाइट स्थगित रहेंगी। जौलीग्रांट एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि कोहरे और धुंध के कारण एयरपोर्ट पर कम विजिबिलिटी से सुबह पहुंचने वाली उड़ाने प्रभावित हैं।

-पहली फ्लाइट जयपुर से सुबह आठ बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचती थी। फिर नौ बजे जौलीग्रांट से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरती थी।

-दूसरी फ्लाइट अहमदाबाद से दो बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचती थी, जो यहां से 2.35 बजे दिल्ली के लिए उड़ान थी।

-तीसरी फ्लाइट दिल्ली से शाम को 4.55 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट को शेड्यूल थी। इसके बाद 4.50 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रूट निर्धारित था।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: कोहरे ने रोकी इतनी उड़ानें, मौसम विभाग का अलर्ट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top