देहरादून : यौन शोषण के आरोप में घिरे द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें फिर बढ़ गई है। जी हां भाजपा विधायक को हाईकोर्ट से बड़ाझटका लगा है। बता दें कि हाईकोर्ट ने विधायक की डीएनए पर स्टे संबंधी याचिका को अस्वीकार कर दिया है। हाओईकोर ने डीएनए पर और अधिक स्टे देने संबंधी विधायक महेश नेगी की याचिका पर बुधवार को न्यायमूर्ति एनएस धनिक की बैंच में सुनवाई हुई। विधायक नेगी के अधिवक्ता ने अदालत से स्टे बढ़ाने का अनुरोध किया। ये सुनवाई वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग केजरिए हुई।

बता दें कि होईकोर्ट के कार्यवाही से जुड़े पीड़िता के वकील एसपी सिंह ने बताया कि न्यायाधीश एसएस धनिक ने नॉट बिफोर के आदेश करते हुए सुनवाई से इनकार कर दिया। इस पर विधायक के वकील ने कहा कि इस केस में 13 जनवरी तक ही स्टे है, इसलिए स्टे को आगे बढ़ा दिया जाय। लेकिन न्यायाधीश एनएस धनिक ने स्टे बढ़ाने से भी इंकार कर दिया। इधर, हाईकोर्ट के स्टे नहीं बढ़ाने से विधायक महेश नेगी की मुश्किलें और भी बढ़ गयी है। देहरादून के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने डीएनए जांच के लिए ब्लड सैंपल देने की नई डेट 18 जनवरी तय की है। जिसके बाद अब विधायक का ब्लड सैंपल देहरादून में लिया जाएगा वो भी 18 जनवरी की। वहीं इससे एक बार फिर से भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किले बढ़ गई है।

The post उत्तराखंड : भाजपा विधायक को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, DNA टेस्ट के लिए दून में लिया जाएगा सैंपल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top