देहरादून : उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोनिया गांधी और मायावती को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाजने की मांग की है। हरीश रावत ने सोशल मीडिया केजरिए सरकार से मांग की है कि दोनों दोनों प्रखर राजनैतिक व्यक्तित्व महिलाओं को भारत रत्न से सम्मानित किया जाए। हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये मांग की है और ये पोस्ट पीएम मोदी को टैग की है।

हरीश रावत की पोस्ट

हरीश रावत ने लिखा कि आदरणीय सोनिया गांधी जी व सम्मानित बहन मायावती जी, दोनों प्रखर राजनैतिक व्यक्तित्व हैं। आप उनकी राजनीति से सहमत और असहमत हो सकते हैं, मगर इस तथ्य से आप इनकार नहीं कर सकते हैं कि सोनिया जी ने भारतीय महिला की गरिमा और सामाजिक समर्पण व जनसेवा के मापदंडों को एक नई ऊंचाई व गरिमा प्रदान की है, आज उन्हें भारत की नारीत्व का गौरवशाली स्वरूप माना जाता है। सुश्री मायावती जी ने वर्षों से पीड़ित-शोषित लोगों के मन में एक अद्भुत विश्वास का संचार किया है, #भारत_सरकार को चाहिये कि इन दोनों व्यक्तित्वों को इस वर्ष का #भारत_रत्न देकर अलंकृत करें।

The post हरीश रावत की PM मोदी से मांग, सोनिया गांधी और मायावती को भारत रत्न से नवाजा जाए first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top