भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। ये कहने वाली बात नहीं है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कितने फैन है। खिलाड़ियों के चाहने वालों की कमी नहीं है। देश ही नहीं विदेशों में भी भारतीय खिलाड़ियों के फैन है जिसका उदाहरण देखने को मिला मेलबर्न के एक होटल में। जी हां बता दें कि भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विकेटकीपर रिषभ पंत और गेंदबाज नवदीप सैनी ने मेलबर्न के एक होटल में खाना खाया औऱ बिल नहीं चुका पाए। अरे-अरे चौंकिए मत. दरअसल हुआ यूं की खिलाड़ियों के खाने का बिल एक फैन ने चुकाया औऱ अपने तरीके से प्यार जाहिर किया। फैन ने बिल चुकाने के बाद इसका एक वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया।

बता दें कि नवलदीप सिंह नाम के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी उनके सामने होटल की टेबल पर बैठे हैं। इसलिए पेट भरा होने के बावजूद उन्होंने खाना ऑर्डर किया ताकि वो खिलाड़ियों को बैठे देख सके।

वहीं एक ट्वीट में नवलदीप सिंह फोटो भी शेयर किया जिसमें उन्होने बनाया बताए इन खिलाड़ियों के खाने का बिक चुपके से चुका दिया। बिल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उनको इस बात की जानकारी नहीं है कि मैंने उनको टेबल का बिल चुका दिया है। अपने सुपर स्टार खिलाड़ियों के लिए ये ऐसा कुछ है जो मैं कर पाया।जब उनको इस बात का पता चला कि हमने उनका बिल चुका दिया है तो रोहित शर्मा मेरे पास आए और कहा भाई जी प्लीज पैसे ले लो यार ऐसे अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा नहीं सर ये हमारी तरफ से है। पंत ने मुझे गले से लगाया और कहा फोटो तभी मिलेगी जब आप पैसे वापस लोगे। मैंने साफ कर दिया नहीं भाई ऐसा तो नहीं होने वाला है। आखिरकार सबने फोटो खिंचवाई मजा आ गया यार। नवलदीप सिंह ने आगे लिखा कि ऋषभ पंत ने उनका पत्नी को खाने के लिए शुक्रिया कहा और पंत ने जाने से पहले कहा लंच के लिए थैंक्यू भाभी जी।

 

The post VIDEO : होटल में खाया ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ियों ने खाना, नहीं चुका पाए बिल!जानिए क्यों? first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top