बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कैंसर पीड़ित मरीजों की मदद करने का नेक कदम उठाया है। इस साल वैलेंटाइंस डे मौके पर उन्होंने यह करने का फैसला किया है। अर्जुन अपनी मां के बहुत करीब थे, जिनका निधन कैंसर के कारण हुआ था। अब उन्होंने मां की याद में कैंसर से पीड़ित 100 कपल्स की मदद करने का निर्णय लिया है।

अर्जुन कपूर मां के निधन के बाद लगातार कैंसर के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का काम करते रहे हैं। वह कैंसर पैशेंट्स ऐड एसोसिएशन के साथ मिलकर यह काम कर रहे हैं। अर्जुन ने अपने इस पहल को लेकर कहा कि महामारी ने हमें एक-दूसरी की मदद और प्यार करने का महत्व सिखाया है। हम फरवरी में वैलेंटाइंस डे का बेसब्री से इंतजार करते हैं ताकि अपने अपने पार्टनर को खास महसूस करा सकें, लेकिन इस बार मैंने कुछ अलग करने का फैसला लिया है। अर्जुन ने कहा कि वह कैंसर पैशेंट्स ऐड एसोसिएशन के साथ मिलकर 100 वंचित जोड़ों को मेडिकल ट्रीटमेंट दे रहे हैं, जिसमें से एक साथी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहा हैं। अर्जुन का मानना है कि ये ऐसे कपल्स हैं, जिसमें एक साथी इस घातक बीमारी से लड़ रहा है जबकि दूसरा इस लड़ाई में उसे हम कदम पर सपोर्ट करता है।

The post वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर का कैंसर पीड़ितों को खास गिफ्ट, उठाएंगे 100 जोड़ों का खर्च first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top