ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को चेकिंग के दौरान सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वाहन से 12 पेटी अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की। साथ ही मौके से एक तस्कर को गिरफ्तार कर कार सीज की। जानकारी मिली है कि 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मारका हरियाणा की है।

बता दें कि एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाए है। जिले को नशा मुक्त करने और नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए दिन रात पुलिस चेकिंग कर रही है। नशे के विरुद्ध अभियान चलाकर शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्यवाही कर रही है। इस अभियान के तहत ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी। पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान 72 सीढी के पास चेकिंग के दौरान को एक टैक्सी गाड़ी नंबर UK07-TA- 9081 को रोककर चेक किया तो उसे 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मारका हरियाणा बरामद हुई, वह एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और तस्कर को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। तस्कर की पहचान सिराजुल हक पुत्र सिराजुद्दीन निवासी सी-24, टर्नर रोड, थाना क्लेमेंट टाउन, देहरादून के रुप में हुई है जिसकी उम्र 29 वर्ष है।

The post ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को कामयाबी, हरियाणा मार्का की 12 पेटी शराब जब्त, कार सीज first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top