चमलोी : चमोली आपदा के आए 11वें दिन भी टीमों का रेस्क्यू जारी है। तपोवन टनल के अंदर सर्च ऑपरेशन जारी है जिसके तहत एक औऱ शव रेस्क्यू टीम को बरामद हुआ है। बता दें कि इससे पहले सुबह भी टनल के अंदर से एक शव बरामद हुआ था। वहीं इसके बाज आज गुरुवार को 12:30 बजे तक दो शव एसडीआरएफ औऱ एनडीआरएफ टीम को बरामद हुए हैं। बता दें कि अब तक कुल 60 शव और 27 मानव अंग अलग-अलग स्थानों से बरामद किये गये हैं जिसमें से 31 शवों एवं 01 मानव अंग की शिनाख्त की जा चुकी है

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एसडीआऱएफ के साथ एनडीआरएफ औऱ अन्य टीमों का रेस्क्यू जारी है। इस रेस्क्यू में एसडीआऱएफ की 12 टीमें रेणी गाँव से श्रीनगर तक सर्चिंग कार्य में लगी हुई है। बेहतर कम्युनिकेशन के लिए एसडीआरएफ संचार की टीम भी प्रभावित इलाके में बनी हुई है। साथ ही सर्चिंग के लिए डॉस्क्वाड, राफ्ट, ड्रोन बायनाकुलर की मदद ली जा रही है। आपातकालीन स्थिति के लिए रेणी गाँव से ऊपर वाटर सेंसर युक्त वार्निंग सिस्टम लगा लिया गया है।

The post बड़ी खबर : तपोवन टनल के अंदर एक और शव बरामद, 31 शवों और 1 मानव अंग की शिनाख्त first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top