बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली एक दो नहीं बल्कि 4 फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना रनौत अक्सर अपने बयान और वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन इस बार कंगना दरियादिली के लिए चर्चाओं में आई है। जी हां कंगना रनौत ने चार भाई और बहनों को फ्लैट्स गिफ्ट में दिए हैं। चारों फ्लैट्स आलीशान बताए जा रहे हैं। इनकी कीमत चार करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसमें रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो कजिन्स का नाम शामिल है। कंगना ने यह फ्लैट्स चंडीगढ़ में खरीदे हैं। चारों घरों की कीमत 4 करोड़ रुपये टोटल बताई जा रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एक्ट्रेस के करीबी सूत्र का कहना है कि कंगना ने हमेशा अपने भाई-बहनों का सपोर्ट किया है। हर बार कंगना ने अपनी ईमादारी साबित की है। इस बार, उन्होंने चंडीगढ़ के काफी पॉश इलाके में भाई-बहनों को घर गिफ्ट किए हैं। ये घर एयरपोर्ट के काफी नजदीक हैं। आसपास अच्छे माल्स और रेस्त्रां भी मौजूद हैं। सूत्र का यह भी कहना है कि हिमाचल के लोगों का सपना होता है खुद का घर बनाना और कंगना ने यह सपना अपने भाई-बहनों का पूरा किया है। खबरों की मानें तो ऐसा लगता है कि कंगना रनौत हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। एक बार जॉर्ज ने अपने 14 दोस्तों को एक मिलियन (10 लाख) रुपये का चेक दिया था।

The post कंगना रनौत ने अपने 4 भाई-बहनों को गिफ्ट में दिए आलीशान घर, कीमत इतने करोड़ first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top