दिनेशपुर: ऊधमसिंह नगर में गांव में पंचायत की गई, जिसमें इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।एक बुजुर्ग की पंचायत ने पेड़ से बांध कर जम कर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और पिटाई करने वाले लोगों मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि यह मामला 15 फरवरी का बताया जा रहा है। जबकि यह वीडियो 20 फरबरी को को वायरल हुआ है।

6 दिन पूर्व दिनेशपुर क्षेत्र के एक गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग पर आरोप लगा कि बुजुर्ग ने एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित महिला मानसिक रूप से पिक्षिप्त बताई जा रही है। जैसे ही इस घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों को मिली, वैसे ही एक पंचायत में बुजुर्ग को बुला कर पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। पिटाई करने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बुजुर्ग को पेड़ से खोला और दुराचार के मामले में जेल भेज दिया। वीडियो घटना के 4 दिन बाद वायरल हुई है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी बुजुर्ग के परिजनों से तहरीर लेकर संगीन धराओं में मुकदमा पंजिकृत कर जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बुजुर्ग को पेड़ से बांध कर बर्बरता के साथ पिटाई कर रहें हैं। मामले को लेकर पुलिस भी सवाल खड़े हो रहे हैं। दिनेशपुर थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि ये घटना 15 फरबरी की है। अब बुजुर्ग के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है कि बुजुर्ग को एक पेड़ से बांधकर पिटाई की है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरु कर दी है।

The post उत्तराखंड : 60 साल के बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, पुलिस ने भेजा जेल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top