आज के ही दिन पुलवामा अटैक हुआ था जिससे देश ही नहीं विदेश में भी सनसनी फैल गई थी। वहीं बता दें कि आज पुलवामा अटैक की दूसरी बरसी है। इस दिन बड़ी साजिश नाकाम हुई है। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू सिटी में बस स्टैंड पर 7 किलो आईईडी बरामद हुई है। आईईडी मिलने से सनसनी फैल गई। जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। हालांकि बरामद विस्फोटक और उसकी मात्रा को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुताबिक शनिवार देर रात यह विस्फोटक बरामद किया गया। पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर आतंकी बड़े हमले की फिराक में थे। वहीं जम्मू में आतंकी गतिविधियां तेज होने से सुरक्षा एजेंसियां और भी सतर्क हो गई हैं। लश्कर-ए-मुस्तफा के आतंकी मलिक की गिरफ्तारी, सांबा में सुरंग और हथियारों का मिलना ये दर्शाता है कि कश्मीर में खात्मे की कगार पर आतंकी संगठनों ने अब जम्मू संभाग में साजिशों को तेज कर दिया है।

वहीं जानकारी मिली है कि जम्मू को दहलाने की साजिश को अंजाम देने वाले एक आतंकवादी को भी पकड़ने में सफलता हासिल की है। हालांकि अभी कोई भी इस बारे में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। दोपहर को 3.30 बजे जिला पुलिस लाइन में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डायरेक्टर जनरल दिलबाग सिंह बस स्टैंड से बरामद की गई आइईडी सहित अन्य सनसनीखेज खुलासा करेंगे।आतंकी सोहेल बशीर निवासी निवा पुलवामा, कश्मीर का रहने वाला बताया जा है। उसका संबंध आतंकवादी संगठन अल बदर से बताया जा रहा है। वह पिछले कई दिनों से जम्मू में रहकर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों की रैकी कर रहा था।

The post पुलवामा अटैक जैसी घटना दोहराने की बड़ी साजिश नाकाम, 7 किलो आईईडी बरामद first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top