काशीपुर: काशीपुर में एक चैंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां कर्मचारी एटीएम में कैश लोड करने वाली कंपनी सीएमएस इन्फो सिस्टम के 2 एजेंटों ने सारा कैश खुद हड़प लिया। जानकारी होने पर कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने कोतवाली में धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीएमएस इन्फो सिस्टम लिमिटेड नियर उत्सव गार्डन रजनीगंधा कंपलेक्स नैनीताल रोड हल्द्वानी के ब्रांच मैनेजर विजय सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनकी कंपनी विभिन्न बैंकों के एटीएम में कैश लोड करने का काम करती है। काशीपुर में मोहल्ला थाना साबिक निवासी देवेश यादव और मुरादाबाद के बढ़पुरा मजरा महेशपुर खेम मानपुर निवासी वैभव भारद्वाज काशीपुर में उनकी कंपनी के कैश कस्टोडियन एजेंट का काम करते थे।

15 फरवरी को कंपनी की टीम की जांच में सामने आया कि दोनों एजेंटों ने 16 लाख रुपये की रकम का गबन कर लिया है। टीम ने जांच के दौरान पाया कि 27 और 29 जनवरी को जो कैश लोड किया गया उसमें से 16 लाख निकासी में दिखाकर रिपोर्ट बंद कर दी गई। एक कस्टोडियन देवेश यादव अपना इस्तीफा देकर 12 फरवरी को चला गया। अब वह काशीपुर में नहीं है। दूसरा आरोपित देवेश भारद्वाज अभी भी एटीएम रूट पर ही काम कर रहा है।

ब्रांच मैनेजर ने कहा कि आरोपितों ने धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश कर कंपनी सीएमएस इन्फो सिस्टम का यह पैसा गबन कर लिया है। उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की थी। इसके आधार पर सोमवार देर रात कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

The post उत्तराखंड: ATM में कैश डालने गए थे कर्मचारी, आपस में बांट लिए इतने लाख first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top