रुद्रपुरः ऊधमसिंह नगर जिले रुद्रपुर में किच्छा रोड पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कई राउंड फायर झोंका। इस दौरान एक युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया। साथ ही भाजपा नेता के पुत्र समेत पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। मामला शनिवार रात किच्छा बाइपास रोड स्थित ठंडी सड़क पर दो पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे पर हमला कर दिया। साथ ही कई राउंड फायरिंग भी की। फायरिंग से एक युवक घायल हो गया।

यह देख मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर रम्पुरा चैकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान जगतपुरा निवासी भाजपा नेता राधेश शर्मा के पुत्र पंकज शर्मा का कहना था कि वह अपने साथी अंकित मिश्रा, विकास और विकेश सिंह के साथ घर को जा रहा था। इसी बीच रास्ते में ट्रांजिट कैंप निवासी प्रभल जोहरी उर्फ शन्नी और चेतन जोहरी तथा आशु श्रीवास्तव ने उनका रास्ता रोक लिया और मारपीट की। साथ ही उन पर जानलेवा हमला करते हुए कई राउंड फायरिंग कर दी।

पिस्टल छिनने के दौरान चली गोली चेतन जोहरी के हाथ में लग गई। जबकि दूसरे पक्ष के ट्रांजिट कैंप निवासी प्रभल जोहरी पुत्र उमेश जोहरी का कहना था कि वह अपने दोस्त के घर जा रहा था। इसी बीच अंकित मिश्रा और पंकज शर्मा उसका पीछा करने लगे। ठंडी सड़क पर उन्होंने उस पर हमला करते हुए फायरिंग कर दी। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने भाजपा नेता राधेश शर्मा के पुत्र पंकज शर्मा और उसके साथ अंकित मिश्रा तथा दूसरे पक्ष के प्रभल जोहरी, चेतन जोहरी, आशु श्रीवास्तव खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि शनिवार रात को दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग हुई थी। दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात हुई मारपीट और फायरिंग की घटना में चेतन जोहरी के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया। बताया कि चेतन को गोली मारपीट और फायरिंग के दौरान पिस्टल छिनने के दौरान लगी।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग, BJP नेता का बेटा भी शामिल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top