मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटीलिया के बाहर संदिग्ध स्कोर्पियो मिली है। मौके पर कई जांच टीमें बुलाई गई और जांच जारी है। मुंबई पुलिस के साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच जांच में जुटी है।जांच में पता चला है कि स्कोर्पियो पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है। वहीं गाड़ी में कुछ अन्य फर्जी नंबर प्लेट भी मिली हैं। अब तक पता नहीं चला है कि गाड़ी वहां किसने पार्क की। हालांकि अधिकारियों को उम्मीद है कि इस इलाके में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में आरोपी का पता लगाना मुश्किल नहीं होगा। अलग-अलग 10 जांच टीमों को इस काम में लगाया गया है।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरी मुंबई में अलर्ट जारी किया गया है। मायानगरी को छावनी बना दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध स्कोर्पियो में से एक चिट्ठी भी मिली है। कम्प्युटर से टाइप की गई इस चिट्ठी में ‘देख लेने’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिस बैग में यह चिट्ठी रखी थी। उस पर मुंबई इंडियंस लिखा था। चिट्ठी में लिखा गया है कि ‘मुकेश भैय्या, नीता भाभी, यह तो एक झलक थी। अगली बार सामान पूरा होकर आएगा। परिवार को उड़ाने का बंदोबस्त हो गया है। संभल कर रहना। गुड नाइट।

गाड़ी में से जिलेटिन की 20 छड़े मिली थीं, जिनसे बड़ा विस्फोट किया जा सकता है। अधिकारियों को आशंका है कि गाड़ी की नंबर प्लेट अंबानी के काफिले में शामिल गाड़ियों की नंबर प्लेट से मिलती जुलती रखी गई ताकि किसी को शक ना हो, लेकिन साजिश कामयाब नहीं रही।

The post मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी स्कोर्पियो से हड़कंप, लिखा- भाभी-भैय्या, यह तो झलक है,परिवार को उड़ाने का बंदोबस्त first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top