उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सिपाही द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। मामला प्रेम प्रसंग और शादी के इंकार से जुड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार रिजर्व पुलिस लाइन स्थित डाइनिंग मेस के हॉल में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये देख और खबर फैलने पर पुलिस विभाग में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। एसएसपी का कहना है कि मृतक एक लड़की से प्यार करता था और लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की शादी से इंकार कर रही थी। सिपाही ने लड़की को वीडियो कॉल की और फांसी लगा ली। जांच के लिए पुलिस ने सिपाही का फोन जब्त कर लिया है। मामले की जानकारी परिजनों को दी गई।

इस पर एसएसपी फिरोजाबाद अजय कुमार पांडे ने जानकारी दी कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कांस्टेबल ने मेस के हॉल के अंदर से कुंडी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचने पर मेस हॉल का दरवाजा तोड़ा गया। देखा की सिपाही कुंडी से लटका हुआ है। सिपाही को नीचे उतारा गया और जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि कांस्टेबल हरीश कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। वो लड़की को शादी के लिए कह रहा था लेकिन लड़की शादी से इंकार कर रही थी। दोनों के बीच वारदात के समय वीडियो कॉल चल रही थी। शादी के लिए कहने पर लड़की ने मना किया और सिपाही ने वीडियो कॉल के दौरान ही फांसी लगा ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

The post प्रेमिका कर रही थी शादी से इंकार, कांस्टेबल ने वीडियो के दौरान फांसी लगाकर की आत्महत्या first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top