उत्तरकाशी : उत्तरकाशी की कमान जब से मणिकांत मिश्रा के हाथ में आई है तबसे अब तक चंद दिनों में पुलिस कई नशा तस्करों को गिऱफ्तार कर जेल भेज चुकी है। ये एक अच्छी कप्तानी का नजीता है। जब से उत्तरकाशी जिले का भार एसपी मणिकांत मिश्रा के कंधों पर आया है तब से नशा तस्करों की आफत आ गई है। पुरोला से लेकर कोतवाली क्षेत्र में अब तक कई तस्कर गिफ्तार हो चुके हैं और एक बार फिर से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

15.09 ग्राम स्मैक बरामद

बता दें कि पुलिस उपाधीक्षक उत्तरकाशी के निर्देशन में कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस द्वारा इनपुट मिला कि कुछ व्यक्ति सफेद रंग की कार में हरिद्वार से उत्तरकाशी नशे का माल लेकर पहुंच रहे हैं। इस पर एसपी मणिकांत मिश्रा ने तुरंत कार्यवाही करते हुए टीम का गठन किया और संदिग्ध कार को नाके पर चेकिंग के दौरान दबोच लिया। पुलिस ने चेकिंग की तो बड़ी सफलता हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 15.09 ग्राम स्मैक बरामद की और साथ ही मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो रुडकी (हरिद्वार) के रहने वाले हैं और यहां वैल्डिंग का काम करते हैं। वहीं इसी की आड़ में वो स्मैक तस्करी का काम करते थे। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उपरोक्त तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध थाना कोतवाली उत्तरकाशी पर NDPS Act की धारा 8/21/60 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास के विषय में जानकारी प्राप्त की जा रही है, मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है, अभियुक्तों को आज मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्त

उसमान खान पुत्र आबाद अली निवासी ग्राम बढेडी राजपुताना थाना बादराबाद जनपद हरिद्वार उम्र 22 वर्ष

शौकीन पुत्र आबाद अली निवासी ग्राम बढेडी राजपुताना थाना बादराबाद जनपद हरिद्वार उम्र 32 वर्ष

शोयब अली पुत्र समशेर अली निवासी ग्राम बढेडी राजपुताना थाना बादराबाद जनपद हरिद्वार उम्र 20 वर्ष

पुलिस टीम

उ0नि0 कमल कुमार –थाना कोतवाली उत्तरकाशी,
कानि0 नीरज रावत-थाना कोतवाली उत्तरकाशी
कानि0 ज्ञानचन्द-थाना कोतवाली उत्तरकाशी
कानि0 संजय आर्य (एडीटीएफ टीम)

The post उत्तरकाशी : नशा तस्करों पर भारी मणिकांत मिश्रा की कप्तानी, तीन और भेजे सलाखों के पीछे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top