नैनीताल में एक युवक ने पहले भाई को वीडियो कॉल की और फिर नैनी झील में झलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिली है कि मृतक डिप्रेशन में था और इस कारण उसने ये कदम उठाया। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव बरामद कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस से मिली अनुसार मृतक की पहचान मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के कुदरकी कस्बा निवासी मों उमर पुत्र तौकीर अहम के रुप में हुई है। जानकारी मिली है कि मो. उमर बीती शाम को मुरादाबाद से नैनीताल घूमने आया था। वो रात को नैनीताल पहुंचा। रात करीब 9.15 बजे उसने झील किनारे से अपने भाई आमिर को विडियो कॉल की। उसने भाई को बताया कि वो आत्महत्या करने जा रहा है। उसके भाई ने उसे बहुत समझाया लेकिन मो. उमर ने फोन काट दिया।। रात करीब 12:30 बजे आमिर के साथ आए दोस्तों ने उसके परिवार वालों को सूचना दी। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी।

इस मामले पर एसआइ दीपक बिष्ट समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने रात में झील किनारे युवक की खोजबीन की लेकिन वो नहीं मिला। शुक्रवार सुबह स्वजनों के साथ ही पुलिस ने उसकी तलाश की तो तल्लीताल रिक्शा स्टैंड के सामने दर्शनघर पार्क के समीप झील में उसका शव मिला। पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवा दिया है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि स्वजन की मौत के बाद से उमर डिप्रेशन में था।

The post उत्तराखंड : भाई को वीडियो कॉल कर कहा- मैं आत्महत्या कर रहा हूं और झील में लगा दी छलांग first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top