गैंगरेप का आरोपी अस्पताल से फरार हो गया है। बता दें कि आरोपी पर दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका का रेपर करने का आरोप है। बता दें कि मामला कौशांबी का है जहां कौशांबी पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ गैंगरेप का आरोपी अस्पताल से फरार हो गया। वहीं इसके बाद आरोपी कैदी और ड्यूटी पर लगे दोनों सिपाहियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सरायअकिल, कौशांबी का रहने वाला गुलशन त्रिपाठी 21 फरवरी को पुलिस मुठभेड़ में गायल हुआ था। इस मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी थी। पुलिस उसे इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल ले गई। उसके साथ कौशांबी जिले के सिपाही की ड्यूटी लगी थी। रात में करीब 2 बजे बाथरूम जाने के बाहने भाग निकला। जानकारी मिली है कि आरोपी के पैर के मसल्स में लगी थी। घाव भर गया था। हड्डी में चोट नहीं थी। इसी का उसने फायदा उठाया।

ये है आरोप 

कौशाम्बी के कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली छात्रा का पूरामुफ्ती के राजू के साथ अफेयर था। बीते शुक्रवार सुबह छात्रा सिलाई सीखने की बात कहकर घर से निकली थी। युवती ने प्रेमी को फोन करके बुलाया।। वहीं इसके बाद युवती का प्रेमी राजू अपनी प्रेमिका को बाइक से एक सुनसान जगह पर ले गया। युवती ने आरोप लगाया था कि वहां पर राजू ने अपने साथी सरायअकिल के टॉपटेन अपराधी गुलशन, सत्यम और एक अज्ञात युवक के साथ उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर राजू को गिरफ्तार किया था। बीते शनिवार को पुलिस ने गुलशन की लोकेशन ट्रेस करने के बाद घेराबंदी की तो वह फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस पर गुलशन के पैर में

The post गैंगरेप का आरोपी पेशाब करने के बहाने हुआ फरार, दोस्तों के साथ मिलकर किया था प्रेमिका का रेप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top