नैनीताल : कहते हैं बेटी पिता के लिए लक्ष्मी का वरदान होती है। बेटी पिता का रिश्ता खास होता है। बेटियां पिता की लाडली होती हैं लेकिन उत्तराखंड में इस रिश्ते को एक पिता ने कलंकित करने काम किया। जी हां बता दें कि अपने ही पिता के डर से बेटियों को घर से भागकर घने अंधेरे जंगल में डरकर रात बिताने को मजबूर होना पड़ा। बेटियां रात भर जंगली-जानवरों से भयभीत होकर जंगल में छुपी रहीैं वो भी सिर्फ पिता के डर से। जिसने भी ये खबर सुनी वो दंग रह गया। लोगों का यही कहना है कि आखिर पिता ऐसे कैसे हो सकता है। ये सुन पुलिस हैरान रह गई। जी हां बता दें कि मामला कालाढूंगी ब्लॉक मुख्यालय के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र का है जहां पिता-पुत्री की रिश्तों को तार-तार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। ब्लॉक कोटाबाग के मल्ला अमगड़ी निवासी इंटर पास एक बालिग छात्रा ने अपने ही माता- पिता पर यौनशोषण व अन्य बहनों के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी अपने साथ पांच सगी बहनों को लेकर कालाढूंगी थाने पहुंची। बालिग छात्रा सहित सभी बहनों ने माता- पिता पर यौन शोषण व मारपीट सहित कई गम्भीर आरोप लगाए। एसओ दिनेश नाथ महंत ने बताया कि मामला राजस्व क्षेत्र के होने के कारण पुलिस की ओर से कोई लिखित कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि मामले की जानकारी राजस्व क्षेत्र के संबंधित पटवारी को भेज दिया है। पांच सगी बहनों को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : बेटियों ने पिता के डर से जंगल में बिताई रात, यौन शोषण औऱ मारपीट का आरोप first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top