पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय के पास की ग्राम पंचायत कापड़ी गांव क्षेत्र में घर के पास खेत में गई एक महिला को गुलदार ने मार डाला। महिला का शव गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल में मिला। इस घटनाके बाद से एक फिर से गुलदार का खौफ है। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। ग्राम पंचायत कापड़ी गांव के तोक बजेत में रहने वाली कलावती देवी (45) गुरुवार की शाम घास लेने घर के पास ही खेेत में गई थी।

शाम करीब पौने 6 बजे गुलदार ने कलावती देवी पर हमला कर दिया और उसे घसीटता हुआ ले गया। जब वो देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने कलावती देवी की खोजबीन शुरू की। गांव वालों की मदद से उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। काफी प्रयासों के बाद मृतका कलावती देवी का जूता मिला। उसके बाद कुछ दूरी पर उनकी टोपी और इसके बाद करीब डेढ़ किलोमीटर दूर धड़ मरामद हुआ। उससे कुछ ही दूरी पर मृतका का सिर बरामद किया गया।

डीडीहाट वन रेंज के रेंजर पूरन सिंह देउपा ने बताया कि वन विभाग की टीम क्षेत्र में गश्त कर रही है। शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद क्षेत्र में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया जाएगा। जिला मुख्यालय में शव का पोस्टमार्टम कराने के दौरान दिगरा-मुवानी क्षेत्र के पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कुमार और मृतका के परिजनों और क्षेत्रवासियों ने तुरंत गुलदार को आदमखोर घोषित कर उसे मारने की मांग की है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : जान के दुश्मन बने गुलदार, दो टुकड़ों में मिला महिला का शव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top