देहरादून : हरदा हरद जगह पहुंच ही जाते हैं। कभी वो आम जनता के बीच पहुंचकर चाय बनाते और पिलाते हुए नजर आते हैं तो वहीं कहीं समोसे तलते, चाउमीन पकाते और जलेबी बनाते दिखे। वहीं अब देख लीजिए। इंडियन आइडल चल रहा है जिसमे उत्तराखंड चंपावत के पवनदीप राजन अपनी आवाज का जादू बिखेरे हैं। जज भी उनकी आवाज की दिवाने हो गए हैं। यहां तक कि उदित नारायण और कुमार सानू भी उनकी गायिकी के फैन हो गए हैं। सीएम ने वीडियो जारी कर पवनदीप को बधाई दी और लोगों से वोट देने की अपील की तो इसमे हरदा भी पीछे नहीं रहे। हरदा पवनदीप राजन के घर पहुंचे और उनके परिजनों को सम्मानित किया।

हरदा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमे पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि इंडियन आइडल 2020″ में आये कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलंट का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है, शो के जजों से लेकर बॉलीवुड के सिंगर्स के अलावा आम जनता भी इनकी जमकर तारीफ कर रही है, सभी कंटेस्टेंट्स में से एक देवभूमि उत्तराखंड के पवनदीप राजन इन दिनों छाये हुये हैं और अपनी आवाज का जादू हर तरफ बिखेर रहे हैं। मैंने, पवनदीप राजन के घर चंपावत में उनके परिजनों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया, वो हमारे राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं। मैं, उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूंँ।

The post उत्तराखंड : हरदा पहुंचे इंडियन आइडल कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के घर, परिजनों को किया सम्मानित first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top