कपूर खानदार पर मंगलवार को दुखों का पहाड़ टूटा। बता दें कि राजकपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया। जानकारी मिली है कि राजीव कपूर 58 वर्ष के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें थोड़ी देर पहले दिल का दौरा पड़ा और जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, उनका निधन हो गया। उनके बड़े भाई रणधीर कपूर आखिरी समय उनके साथ मौजूद रहे। पिछले साल अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार के लिए मंगलवार का दिन एक और बड़ा आघात लेकर आया। सुबह तक ठीक ठाक दिख रहे राजीव कपूर को नाश्ते के बाद हल्की सी बेचैनी महसूस हुई। वह कुछ समझ पाते या किसी को कुछ बता पाते तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ गया।

आपको बता दें कि राजीव कपूर एक्टर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे. उन्होंने 1983 में फिल्म ‘एक जान हैं हम’ से डेब्यू किया था. ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में वो मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. इसके अलावा वो कई और बड़ी फिल्मों आसमान (1984), लवर बॉय (1985), जबरदस्त (1985) और हम तो चले परदेस (1988) में भी नज़र आए.

 

The post कपूर खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़, हार्ट अटैक से राजीव कपूर का निधन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top