लक्सर: BJP के खानपुर से विधायक कुंचर प्रणव सिंह बदजुबानी और गाली देने वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर ऐसे बयान देते हैं, जिनसे विवाद हो जाता है। उन्होंने फिर से एक बयान दिया है। हालांकि, यह विवादित तो नहीं है, लेकिन इस पर सियासत जरूर खड़ी हो सकती है। उन्होंने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के विधायकों की विधायक निधि में बदलाव को लेकर बयान दिया है।

चैंपियन का कहना है कि शहरी क्षेत्रों के विधायकों की निधि काटकर ग्रामीण क्षेत्रों विधायकों की निधि बढ़ाई जारी चाहिए। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों में तो नगर निगम और पालिकाआंे का भी अलग से बड़ा बजट होता है। वहां इतनी समस्याएं भी नहीं होती हैं।

उनका कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में समस्यओं का अंबार होता है, जबकि बजट केवल विधायक निधि का ही होता है, जो सरासर नाइंसाफी है। बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने ऐलान किया कि वे इस गम्भीर मसले को न सिर्फ मुख्यमंत्री ओर विधानसभा मैं उठायेंगे बल्कि प्रधानमंत्री के समक्ष भी उठाएंगे।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : चैंपियन का एक और बयान, बोले: CM और PM के सामने उठाएंगे मामला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top