रुड़की: मंगलौर सीओ अभय सिंह लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में जुटे बड़ी चर्चाओं में रहते हैं। उन्होंने मेडिकल स्टारों पर कार्रवाई से ड्रग माफियाओं में हड़कंप मच गया है। रुड़की के लंढोरा में सीओ अभय सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक मेडिकल पर भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का एक बड़ा जखीरा हैं, जिसे मार्केट में ऊंचे दामो में बेचा जा रहा है।

सीओ अभय सिंह ने पुलिस की टीमें बनाकर मामले की जानकारी जुटाई। वहीं, सूचना के पुख्ता होने की जानकारी पर सीओ अभय सिंह मंगलौर पुलिस को साथ लेकर मेडिकल पर पहुंचे। मेडिकल स्वामी से दवाइयों का बिल मांगने पर नहीं दिखाया गया, तो पुलिस ने देहरादून से एनसीबी की टीम और हरिद्वार से डीआई अनिता भारती को मौके पर बुलाया।

जांच करने के बाद नशीली दवाओं का एक बड़ा जखीरा बरामद हुआ, जिसकी कीमत बाजार में 50 लाख से अधिक बताई जा रही है। ड्रग माफिया पर हुई इस बडी कार्यवाही से जिले भर में ड्रग माफियाओं में दहशत का माहौल है। वहीं, एसपी देहात परमेंद्र डोभाल ने इस कार्यवाही को प्रदेश की बड़ी कार्रवाई बताते हुए कहा कि इस बडी कार्यवाही में मेडिकल संचालक को गम्भीर धाराआंे में मुकदमा दर्ज जेल भेजा जा रहा है।

The post उत्तराखंड: ड्रग माफिया पर CO का शिकंजा, 50 लाख की नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top