हल्द्वानी में इन दिनों वाहनों के चालान को छुड़ाने के लिए फरियादियों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। फरियादी इतने परेशान हो गए हैं कि वो कभी आरटीओ दफ्तर जा रहे हैं तो कभी सीओ दफ्तर में चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन चालान छूटने का कोई भी पता नहीं है। सरकारी विभागों के सामंजस्य न होने की वजह से फरियादियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस पर सीओ भूपेंद्र धौनी का कहना है कि सीओ ऑफिस से नए नियम के तहत आरटीओ को चालान भेजे जा रहे हैं। लेकिन आरटीओ ऑफिस से बिना निस्तारण के ही चालान वापस आ रहे हैं। इस महीने 40 चालान आरटीओ ऑफिस भेजे गए थे…जो की वापस आ गए हैं। लिहाजा लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। आपको बता दें कि कई दिनों से लोग धक्के खाने को मजबूर हैं, लेकिन सरकारी विभागों के आपसी सामंजस्य न होने के चलते खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। सीओ का कहना है कि एसएसपी स्तर से आरटीओ से पत्राचार किया जा रहा है जल्द ही इसका निस्तारण कर लिया जाएगा

The post उत्तराखंड : चालान छुड़ाने के लिए दो विभागों के बीच पिस रहे फरियादी, CO ने RTO पर फोड़ा ठीकरा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top