देहरादून : कोविड-19 वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में आज सोमवार को देहरादून समेत प्रदेशभर में फ्रंटलाइन वर्करों को वैक्सीन लगाने का अभियान शुरु हुआ। बता दें कि दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्कर जिसमे पुलिस, पीआईडी और नगर निगम, राजश्व, पंचायतीराज, स्थायी निकायों के सफाई कर्मी, सेना व पैरामिलिट्री फोर्स के जवानोंं को कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जा रही है। दून अस्पताल में भी टीकाकरण अभियान की प्रक्रिया शुरु हुई है। सबसे पहले देहरादून जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने टीका लगाकार अभियान की शुरुआत की है।

आपको बता दें कि दूसरे चरण में फ्रंटलाइन वर्करों को आज सोमवार से टीका लगाया जाना शुरु हुआ है। देहरादून जिलाधिकारी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने टीका लगवाकर अभियान की शुरुआत की है। बता दें कि 14 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स को आज सोमवार को टीका लगाया जाएगा। रोजाना 1020 फ्रंटलाइन वर्कर को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है ये प्रक्रिया 10 दिन में पूरी होगी। बता दें कि सभी जिलो में विभागों के कार्यालय परिसर में वैक्सीन ही लगाई जा रही। पुलिस, राजश्व, पंचायतीराज, स्थायी निकायों के सफाई कर्मी, सेना व पैरामिलिट्री फोर्स के जवानोंं को टीका लग रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने 67 हजार फ्रंट लाईंन वर्कर का डाटा तैयार किया है। बता दें कि देहरादून में जिला अधिकारी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया।

The post देहरादून : फ्रंटलाइन वर्करों को लगाई गई वैक्सीन, DM आशीष कुमार श्रीवास्तव ने लगाया पहला टीका first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top