भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों चर्चाओं में है। जी हां क्योंकि उन पर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवनी ने कुछ आरोप लगाए हैं। काजल का आरोप है कि खेसारी उन्हें लोगों से गालिया दिलवा रहे हैं और बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। काजल के आरोपों के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस बीच खेसारी ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काजल के आरोपों पर जवाब दे रहे हैं। एक्टर का कहना है कि लोग उन्हें भोजपुरी का सुशांत सिंह राजपूत बनाने पर तुले हुए हैं, लेकिन वो इतने कमज़ोर नहीं हैं।

खेसारी लाल ने हाल ही में अपने फेसुबक पर लाइव आकर कहा कि मुझे लगता है जितना सपोर्ट सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला था वही भर-भर के प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री देने में लग गई है। लेकिन मैं उतना कमज़ोर नहीं हूं, आज कल मेरा नाम कोरोना पॉजिटिव की तरह हो गया है, अगर गलती से कहीं मेरा नाम ले लिया तो लोगों को परेशानी हो जाती है। पर कोई बात नहीं, मैं सुशांत के गांव से हूं, लेकिन मैं कमज़ोर नहीं हूं। कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में नहीं सोचते, लेकिन मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं तब से सबको कांटों की तरह चुभने लगा हूं। क्योंकि मेरे गाने हर जगह बजते हैं, मेरी फिल्में चलती हैं। पर कोई बात नहीं आप मुझे सुशांत की तरफ लेकर जाइए, मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। लेकिन किसी को इतना भी मत सताओ कि वो आत्महत्या ही कर ले। जैसा हिंदी इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया वैसा ही भोजपुरी इंडस्ट्री खेसारी लाल यादव के साथ कर रही है’।

The post खेसारी लाल ने LIVE आकर कहा- मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाने पर तुले हुए हैं,मेरा नाम कोरोना पॉजिटिव first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top