इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो चर्चाओं में है। इस वीडियो के जरिए कपलि शर्मा जमकर ट्रोल हुए। फैंस को कपिल का ये एटीट्यूड पसंद नहीं आया और फैंस ने ये तक कह दिया कि पैसा कपिल शर्मा के दिमाग में चढ़ गया है। बता दें कि कपिल शर्मा का व्हीलचेयर पर बैठे हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एयरपोर्ट से निकलते हुए नजरए आए । इस दौरान कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वो अब जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उनके फैंस नाराज हो गए है। जी हां कपिल अचानक भड़क गए और गाली दे डाली।

दरअसल कपिल को व्हील चेयर में बैठे देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे आए जिस पर कपिल ने पहले फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’। उसके बाद कपिल बोले ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे। ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कहा कि रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई औऱ वीडियो को देख कपिल शर्मा के फैंस नाराज हो गए। कपिल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई कह रहा है कि ‘पैसा कपिल के दिमाग पर चढ़ गया है’ तो कोई उनके इस एटीट्यूड को ‘बदतमीज़ी’ बता रहा है।

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कॉमेडियन की प्राइवेसी का सम्मान करते हुए उनके इरिटेशन को सपोर्ट कर रहे हैं और फोटोग्राफर्स को गलत बता रहे हैं। जहां एक तरफ लोग ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि कोई इतनी तकलीफ में है तब तो कम से कम फोटोग्राफर्स को ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें स्टार्स की प्राइवेसी का थोड़ा ख्याल रखना चाहिए।

The post VIDEO : कपिल शर्मा ने फोटोग्राफर्स को कहा उल्लू के पट्ठे, फैंस बोले-इसका ये एटीट्यूड इसे किसी दिन ले डूबेगा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top