बीती रात मुंबई के भांडूप स्थित एक मॉल में बने अस्पताल में आग लग गई, जिसमें अब तक 10 लोगों की मौत की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 6 के शवों को रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है। आग बुझाने का काम जारी है। वहीं जानकारी मिली है कि अस्तपताल में 76 कोविड के मरीज भर्ती थे जिन्हें दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है. आग पर काबू पाने की कार्रवाई जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दमकल की 20 गाड़ियों और पानी के 15 टैंकरों ने आग पर काबू पाया।

मुंबई के डीसीपी प्रशांत कदम ने बताया कि कोविड केयर अस्पताल में भर्ती 76 मरीजों के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है. आग रात साढ़े 12.30 बजे माल के पहले फ्लोर के लेवल-3 या लेवल-4 पर लगी. . मुंबई के मेयर ने जानकारी दी कि आग मुंबई के भांडूप के हॉस्पिटल में लगी, राहत और बचाव कार्य जारी है. आग के कारणों का अभी पता नहीं चला है. मैंने पहली बार मॉल कोई अस्पताल देखा है. इस पर कार्रवाई होगी. कोविड संक्रमित सहित कुल 76 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

The post मॉल में चल रहे कोविड अस्पताल में लगी आग, 10 लोगों की मौत, 76 मरीज थे भर्ती first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top