टिहरी: टिहरी जिले के भिलंगना ब्लाॅक के नगर पंचायत घनसाली में मकान के लिए सुरक्षा दीवार बनाने के लिए खुदाई की जा रही थी। इस दौरान पहाड़ी से अचानक मिट्टी और मलबा गिर गया, जिसके नीचे दो मजदूर दब गए। मामलो सेमली बैंड के राधा स्वामी सत्संग भवन के समीप का है। दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

सामना सोमवार शाम बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सेमली बेंड के पास ही मकान की सुरक्षा दीवार लगाने के लिए पहाड़ी की कटिंग की जा रही थी। नीचे खुदाई कर रहे मजदूरों पर पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा गिर गया। मृतकों की पहचान नामराज बागोटी नारायण नगर वार्ड नंबर 10 जिला दिलेख नेपाल और दूसरा मृतक जम्मूमल कालिकोट नेपाल के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही SDM घनसाली फिचाराम चैहान पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल जेसीबी की मदद से दबे हुए मजदूरों के शवों को बाहर निकाला गया। पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी भेज दिया गया। मृतकों के परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया था। आज मृतकों के परिजनों के आने के बाद शव उनको सौंप दिए जाएंगे।

The post उत्तराखंड : मलबे में दबने से 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत, यहां की है घटना first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top