रुद्रपुर : दिल्ली से उत्तराखंड शादी में शामिल होने जा रहे युवक के बैग से किसी ने 9 लाख के जेवर उड़ा लिए। बैग में जेवर न देख युवक के होश उड़ गए। युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी साथ ही ऑनलाइन शिकायत भी की। पीड़ित ने पुलिस ने जेवरों की बरामदगी की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार बस से सितारगंज जा रहे दिल्ली निवासी व्यक्ति के बैग से 9 लाख के जेवरात किसी ने उड़ा लिेए। बैंग में जेवर न देख उसके होश उड़ गए। पीड़ित राजेश जोशी ने पुलिस को बताया कि वो मूलरूप से दन्या, भनोली, अल्मोड़ा का निवासी है और हाल में वो संगम विहार, दिल्ली में रहता है। बताया कि सितारगंज में उनके रिश्तेदारी में किसी की शादी में शामिल होने वो बस से आ रहे थे। वो दिल्ली से बस में रुद्रपुर के लिए बैठे। 26 फरवरी की सुबह रुद्रपुर बस स्टेशन पहुंचे। यहां से वह सितारगंज के लिए दूसरी बस में बैठे। इस दौरान बैग चेक किया तो सब ठीक था लेकिन बस सवार कुछ लोगों ने शीट न होने की बात कही और बैग को आगे रखने को कहा। जिसके बाद उसने बैग को चालक के पास बोनट में रख दिया। दोपहर 3 बजे सितारगंज पहुंचे औऱ घर जाकर बैग खोला तो उसमें कट लगा था ये देख उनके होश उड़ गए।

उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि बैग में रखे सोने की मांग टीका, कान की झुमकी, नथ, मंगलसूत्र, हाथों की पाजेब समेत करीब 9 लाख के जेवर गायब थे। इसकी शिकायत उन्होंने ऑनलाइन भी की। उन्होंने पुलिस से सोने के जेवरात बरामदगी की मांग की है।

The post दिल्ली से शादी में उत्तराखंड आए युवक के बैग से 9 लाख के जेवर चोरी, first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top