देहरादून: आप कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास के बाहर किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। आप की महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि सीएम को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। कहा कि ऐसे बयान केवल जनता का ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है।

महिलाओं के पहनावे पर विवादित टिप्पणी करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की पूरे प्रदेश में किरकिरी हो रही है। आज आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास के बाहर हाथों में बैनर पोस्टर लेकर खडे हुए और उन्होंने शांमिपूर्ण प्रदर्शन किया। आप प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने बताया कि मुख्यमंत्री का महिलाओं के कपडों पर टिप्पणी करना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने से मुख्यमंत्री अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि आज हमारे प्रदेश में स्वास्थय,शिक्षा,रोजगार जैसे अहम मुद्दों पर सरकार का बिलकुल ध्यान नहीं है। जबकि कई युवा आज रोजगार की तलाश में दर दर भटकने को मजबूर हैं ,वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री ऐसे बयान देकर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, तमाम आप कार्यकर्ता यहां पर उन सभी महिलाओं की आवाज बनकर खडे हैं और मुख्यमंत्री के अंदर अगर नैतिकता है तो उन्हें फौरन पूरे प्रदेश की महिलाओ ंसे अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

The post उत्तराखंड : AAP महिला कार्यकर्ताओं ने CM आवास के बाहर किया प्रदर्शन, मांफी मांगने की मांग first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top