मीडिया कर्मियों से हालचाल लेते महानिदेशक IAS रणवीर सिंह चौहान

उत्तराखंड में मीडिया कर्मियों को कोविड वैक्सीन लगाने की शुरुआत हो गई है। बुधवार को देहरादून नगर निगम परिसर में बने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पर मीडिया कर्मियों को वैक्सीन लगाई गई। मुख्यमंत्री ने पहले ही इस बात की घोषणा की थी कि मीडिया कर्मी भी फ्रंट लाइन वर्कर्स की तरह पूरे कोरोना काल में डटे रहे और लोगों तक सूचनाएं पहुंचाते रहे। ऐसे में मीडिया कर्मियों का वैक्सीनेशन जरूरी है। इसी के मद्देनजर मीडिया कर्मियों को वैक्सीन लगाने की शुरुआत हो गई है।

मीडिया कर्मियों के वैक्सीनेशन का जिम्मा सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग के महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान ने खुद ही संभाल रखा है। रणवीर सिंह चौहान की कोशिशों से वैक्सीनेशन का काम जल्द शुरु हो सका। महानिदेशक लगातार मीडियाकर्मियों को हो रहे वैक्सीनेशन की मॉनिटरिंग भी कर रहें हैं। महानिदेशक खुद ही नगर निगम परिसर में बने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे और वहां की व्यवस्थाओं का जाएजा लिया। इसके साथ ही मीडियाकर्मियों से मुलाकात भी की। महानिदेशक ने मातहत अधिकारियों को निर्देशित किया कि मीडियाकर्मियों को हो रहे वैक्सीनेशन में कोई दिक्कत न हो। इस दौरान विभाग के उपनिदेशक केएस चौहान भी मौजूद रहें हैं।

सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग के महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान स्वयं भी एक कलाकार हृदय व्यक्ति हैं। कई सालों बाद सूचना विभाग में ऐसे महानिदेशक की तैनाती हुई है जो मीडियाकर्मियों से सीधे न सिर्फ रूबरु हो रहें हैं बल्कि उनकी बातों को गंभीरता से सुन भी रहें हैं। वरिष्ठ मीडिया कर्मियों की माने तो पूर्व में विनोद शर्मा, भाष्करानंद जोशी और सुवर्धन शाह जैसे महानिदेशकों के दौरान रहा माहौल रणवीर सिंह चौहान के महानिदेशक बनने के बाद ही दिखा है।

The post महानिदेशक रणवीर सिंह ने बदला माहौल, खुद मीडियाकर्मियों से मिलने पहुंचे, वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top