नई दिल्ली: दिल्ली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। किराएदार के साथ शुरू हुआ एक झगड़े के बाद मां-बेटे के बीच विवाद हुआ और बेटे के एक थप्पड़ ने मां को मौत की नींद सुला दिया। इतना ही नहीं बिंदापुर इलाके की इस घटना के बाद बेटे ने छुपाकर मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन, घटना के अगले दिन इससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में न ही कोई पीसीआर कॉल की गई और न ही मेडिकल रिपोर्ट ही बनाई गई है। पुलिस वीडियो को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। देर शाम गैर-इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो बिंदापुर इलाके का है। रणबीर सिंह का इलाके में मकान है। उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है। सोमवार दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया।

परिवार के बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। फिर अपनी मां और पत्नी के साथ रणबीर सिंह मकान के मुख्य गेट पर आ गया। दरवाजा खुलने से पहले रणबीर सिंह की अपनी मां अवतार कौर (76) के साथ बहस होने गई। पत्नी ने दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसी बीच अचानक रणबीर सिंह ने अपनी मां को एक थप्पड़ जड़ दिया। अचानक हुए हमले में मां संभल नहीं सकी और सड़क पर ही गिर गई। अचेत हालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उनको अंतिम संस्कार भी कर दिया।

बेटे का थप्पड़ लगने से मां जमीन पर गिरकर बेसुध हो गई। रणवीर की पत्नी ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन, गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रणबीर सिंह ने मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पोस्टमार्टन न होने से मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं बन सकी है।

The post बेटे ने मां को थप्पड़ मारकर मार डाला, अंतिम संस्कार के बाद ऐसे हुआ खुलासा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top