देहरादून: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की जुबान कई बार फिसल चुकी है। सीएम की कुर्सी जाने के बाद भी उनकी बयानबाजी खूब सामने आ रही है। कुछ दिन पहले उन्होंने ने होली मिलने कार्यक्रम में खुद को अभिमन्यू कहा था। इसी बयान के दौरान उन्होंने अभिमन्यू को सुभद्रा के बजाय द्रोपदी का पुत्र कह दिया था। इस बयान को लेकर लोगों सोशल मीडिया में उनको खूब ट्रोल किया। कल उन्होंने एक ट्वीट क्या कि वो फिर से विवादों में फंस गए।

कल होली के दिन सल्ट विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी महेश जीना को लेकर सोशल मीडिया में डाली गई पोस्ट को लेकर वह ट्रोल हो रहे हैं। कांग्रेस तो इस मामले में हमलावर होती नजर आ रही है। नवंबर माह में उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में निधन हो गया था। सुरेंद्र सिंह जीना काफी लोकप्रिय थे। सुरेंद्र लगातार तीसरी बार विधायक बने थे। उनके निधन से सल्ट विधानसभा सीट रिक्त हो गई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फेसबुक में पोस्ट डालकर महेश जीना को भाजपा प्रत्याशी बनाने की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप प्रचंड जीत दर्ज करोगे, बल्कि पिथौरागढ़ के लिए स्व. सुरेंद्र सिंह जीना के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे। पूर्व सीएम अल्मोड़ा जिला लिखने की बजाय पिथौरागढ़ जिला लिख गए। हालांकि उन्होंने इस गलती को बाद में सुधार लिया। इसके बावजूद अब कांग्रेस हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

The post उत्तराखंड: त्रिवेंद्र ने किया ट्वीट, अल्मोड़ा के सल्ट से जीतने के बाद पिथौरागढ़ का विकास करेंगे महेश जीना first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top