देहरादून : देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विवादों में रहने वाली शाक्य एकेडमी में छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया है। बता दें कि इससे पहले भी वहां विवाद हो चुका है जिसके चलते शिक्षक ने खुदकुशी की थी और ऐसे कई मामले एकेडमी से सामने आ चुके हैं। कभी खुदकुशी तो कभी मारपीट के मामले अक्सर इस एकेडमी से सामने आए। वहीं इस मामले पर एसओ राजपुर राकेश शाह ने जानकारी दी कि शाक्य सेंटर में पढ़ने वाले एक छात्र द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस को मौके पर भेजा गया और शव को कब्जे मे लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेंटर में कुन्गा तेफिन पुत्र सैन्गपो(25 वर्ष) निवासी शाक्य सेंटर राजपुर देहरादून मूल निवासी नेपाल ने चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जानकारी मिली है कि छात्र मानसिक रूप से परेशान था औऱ सेंटर में ही पढ़ता था। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। प्राथमिक जांच में माला आत्महत्या का माना जा रहा है। जानकारी दी कि छात्र के शव को कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले शाक्य में छात्रों से मारपीट का मामला सामने आया था। जिसके बाद एक शिक्षक ने आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान पुलिस जांच में पता चला था कि सभी छात्र नेपाल और तिब्बत के हैं, जिनके आधार कार्ड अकादमी के पते पर ही बने हुए थे।

The post देहरादून : विवादित शाक्य एकेडमी में छात्र ने की खुदकुशी, शिक्षक भी कर चुका है आत्महत्या first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top