पौड़ी: पैठाणी थाना क्षेत्र के तरपालीसैंण में युवक-युवती का नर कंकाल मिला है। बताया जा रहा है कि लड़का-लड़की करीब दो माह पहले घर से लापता हो गए थे। हैरानी की बात यह है कि परिजनों ने उनकी गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई थी। दोनों के परिजनों ने उनकी पहचान कपड़ों और जूतों से कर ली है। हालांकि पुलिस ने दोनों नरकंकालों को जांच के लिए भेज दिया है।

SSP पी रेणुका देवी ने बताया कि बताया कि थाना क्षेत्र पैठाणी के तरपाली सैंण में गांव से करीब ढाई किमी दूर जंगल की एक गुफा में दो नर कंकाल मिले। जिनकी पहचान दो माह पूर्व लापता हुए सुनील पुत्र सोबत सिंह निवासी त्रपालीसैंण व लक्ष्मी पुत्री गुलाब सिंह निवासी छत्तर के रूप में हुई है। स्वजनों ने कपड़ों व जूते चप्पल से इनकी पहचान की है। उन्होंने बताया कि स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील व लक्ष्मी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते 28 जनवरी को सुनील के स्वजन रिश्ते के लिए लक्ष्मी के घर गए थे।

लेकिन, लक्ष्मी के घर वालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया था उन्होंने बताया कि इसी दिन शाम को दोनों घर से लापता हो गए थे। बीते सोमवार को डुंगरी मल्ली गांव में सड़क निर्माण कार्य में लगा एक मजदूर पानी लेने के लिए स्रोत जा रहा था, जहां उसे एक नरकंकाल दिखा। जिसकी सूचना उसने ग्रामीणों को दी। जंगल में कंकाल मिलने की सूचना पर दो माह से लापता चल रहे सुनील के पिता सोबत सिंह भी उक्त स्थान पर पहुंचे।

सोबत सिंह ने कपडों से सुनील की पहचान की और पुलिस को सूचना दी। गुफा में जिस स्थान पर नर कंकाल मिला था उससे करीब 100 मीटर दूरी पर दूसरे कंकाल की खोपड़ी वाला हिस्सा मिला है। कंकालों को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। स्वजनों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौत के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर: यहां मिला युवक-युवती का नर कंकाल, अचानक हो गए थे गायब first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top