खटीमा : पूर्णागिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन टनकपुर स्टेशन से चार किलोमीटर पहले गाय से टकराने के बाद 20 किलोमीटर उल्टी दौड़ी ट्रेन मामले ने देश भर में सुर्खियां बटोरी। वहीं इस मामले में कार्रवाई की गई है। जी हां बता दें कि इस मामले में रेलवे ने देर रात गार्ड, लोको और सहायक लोको पायलट को निलंबित कर दिया था। मामले में गठित टीम ने गुरुवार को खटीमा पहुंचकर जांच भी शुरू कर दी। एअर प्रेशर वैक्यूम पाइप फटने और इंजन में आए फाल्ट की जांच की गई।

आपको बता दें कि दिल्ली से टनकपुर आ रही पूर्णागिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस से बुधवार शाम  गाय टकरा गई थी। इससे प्रेशर पाइप फट गया और ट्रेन करीब 20 किमी पीछे दौड़ते हुए खटीमा से पहले नदन्ना पुल के पास रूकी। इस दौरान ट्रेन में सवार करीब 60 यात्रियों की जान खतरे में पड़ गई। आस पास चीख पुकार मच गई। लोगों ने जमकर वीडियो बनाई और वायरल की। लेकिन गनीमत रही कि कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यात्रियों का कहना है कि चैन खींचकर ट्रेन रोकने की कोशिश भी की लेकिन रुकी नहीं।

The post उत्तराखंड : उल्टी दौड़ी ट्रेन मामले में गार्ड, लोको और सहायक लोको पायलट निलंबित first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top