रामनगर – मजदूरी कर वापस अपने घर आ रहे बाइक सवार पर कोसी रेंज के ग्रासलैंड के पास हाथियों के झुंड ने हमला बोल दिया। बाइक सवार दोनों युवकों ने बाइक छोड़कर किसी तरह से अपनी जान बचाई और रामनगर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की क्षतिग्रस्त बाइक बरामद कर ली।

महेशपुरा काशीपुर निवासी राशिम सैफी उम्र 25 साल और आसिम निवासी मुरादाबाद शीशें का काम करते हैं। राशिम और आसिफ अपनी बाइक से काम करके पाटकोट से रामनगर की ओर आ रहे थे। तभी टेढ़ा गाँव से आगे जंगल के पास हाथियों का एक झुंड सड़क पर आ गया। राशिम ने अपनी बाइक को तुरंत रोक दी। लेकिन हाथियों के झुंड ने राशिम और आसिफ पर हमला बोल दिया। घबराकर दोनों युवकों ने अपनी बाइक को छोड़ दिया। और जंगल की ओर भाग निकले। और किसी तरह रामनगर कोतवाली आकर इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली को दी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की बाइक को बरामद कर लिया। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई । उधर वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि देर शाम अति आवश्यक कार्य से ही उस क्षेत्र में जाएं अन्यथा उस तरफ को ना जायें।

The post रामनगर : हाथियों के झुंड ने पिचका दी मजदूरों की बाइक, ऐसे बचाई खुद की जान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top