ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए चैकिंग के दौरान 01 तस्कर को 22 किलो 500 ग्राम भांग पत्ती के साथ गिरफ्तार किया। बता दें कि जिले में एसएसपी के निर्देश पर जिले को नशा मुक्त करने और नशा (अवैध शराब, चरस, गांजा आदि) तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। चैकिंग के दौरान पुलिस अभी तक कई तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं एक बार फिर से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के दिशा निर्देशों के साथ थाना एवं चौकी क्षेत्र में टीम गठित की गई है। जिसमें अवैध नशा तस्करों के ठिकानों पर दबिश दी गई साथ ही अवैध नशा बिक्री वाले स्थान पर दबिश के साथ ही अवैध नशा तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग की गई।

टीमों ने पुराने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति को दो बैग के साथ रोककर चेक किया तो उसके पास अवैध 22 किलो 500 ग्राम भांग पत्ती बरामद की। चमचमाते बैगों में पुलिस ने भांग की पत्तियां बरामद की जो की नशे के लिए कई तरीके से इस्तेमाल की जाती है। अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया और साथ ही समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

नाम पता अभियुक्त

सूरज पुत्र चंद्र बहादुर निवासी मोहल्ला रामगढ़ श्मशान घाट खड़खड़ी थाना कोतवाली हरिद्वार जिला हरिद्वार
उम्र 26 वर्ष

The post ऋषिकेश : चमचमाते बैगों पर पड़ी पुलिस की नजर, ले जा रहा था नशे का सामान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top