file pic

राजधानी देहरादून में कोरोना के नए मामलों के लगातार मिलने एक बार फिर हालात चिंताजनक होते जा रहें हैं। वहीं मंगलवार को देहरादून शहर में एक और कंटेनमेंट जोन बना दिया है.

लक्ष्मण चौक सरस्वती सोनी मार्ग इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद इस पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। इसके साथ ही नेहरु कॉलोनी के ए ब्लाक में भी कंटेनमेंट जोन बनाय गया है।

इस इलाके में एक तरह से पूरा लॉकडाउन है। कोई भी दुकान, ऑफिस, बैंक इत्यादि को खोलने की अनुमति नहीं है। अगले आदेश तक यहां पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। इस इलाके में रहने वाले लोगों को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई है। परिवार के एक सदस्य को ही घर से बाहर जरूरी सामान लेने के लिए निकलने की इजाजत होगी।

वहीं जिला प्रशासन लोगों को रोजमर्रा के जरूरत के सामान उपलब्ध करा रहा है। फल, दूध, सब्जी इत्यादि की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जा रही है। जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन में रहने वालों के फोन नंबर 112 पर कॉल करने की सुविधा दी है। किसी आकस्मिक हालात में पुलिस विभाग के इस नंबर पर संपर्क कर मदद ली जा सकती है।

The post बड़ी खबर। राजधानी देहरादून के इस इलाके में लॉकडाउन, लोगों के घर से बाहर निकलने पर रोक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top