गदरपुर : अधर में लटके राष्ट्रीय राजमार्ग गदरपुर के बाईपास सड़क निर्माण का आज रविवार को कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने शुभारंभ किया जिसे बड़ी जीत माना जा रहा है। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय जनता ने कैबिनेट मंत्री का फूल मालाओं से ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। राष्ट्रीय राजमार्ग राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर प्रस्तावित बाईपास मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होना जन आंदोलन की जीत है। यह बात कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने आज के आयोजित कार्यक्रम में कहा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बाईपास मार्ग के निर्माण के लिए क्षेत्र की जनता, मीडिया कर्मियों और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों द्वारा एकजुट होकर जो मुहिम छेड़ी गई थी वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जन आंदोलन में सहभागिता प्रदान कर रहे लोगों को धन्यवाद देता हूं। कहा कि बाईपास निर्माण के शुभारंभ से कांग्रेसियों में बौखलाहट का दौर शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों बाईपास मार्ग निर्माण और उससे जुड़ने वाले लिंक मार्गो पर अंडरपास के निर्माण की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विशाल सांकेतिक धरना दिया गया था, जिसको अति शीघ्र किया जाएगा उन्ही विरोधीयो के कारण आज तक बाईपास का मार्ग के निर्माण का कार्य 4 वर्ष कब लटका कर रखा गया जबकि इसे पहले ही पूरा हो जाना चाहिए था। उन्होंने बताया कि वित्तीय संसाधनों की कमी की कोई कमी नही है यहां तक जनता द्वारा बाईपास मार्ग का शिलान्यास होने पर कार्यक्रम के बहाने होली मिलन कार्यक्रम आयोजित कर ख़ुशी मनाई।

The post गदरपुर : अधर में लटके बाईपास निर्माण का मंत्री ने किया शिलान्यास, बोले- आज कांग्रेस में बौखलाहट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top