देवप्रयाग में रविवार शाम सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए जिसमे बच्चा भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को रेस्क्यू किया और पोस्टमार्ट के लिए भेजा। वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। बता दें कि जिन दो लोगों की मौत हुई है दोनों पति पत्नी थे जो नातिन से मिलकर आ रहे थे।

बता दें कि सड़क हादसा हिंडोलाखाल थाना क्षेत्रांर्तगत छतियारा-बड़ेडा लिंक मोटर मार्ग पर हुआ जहां कार अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई। वहीं दंपती का पोता और कार चालक घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हिंडोलाखाल भेजा। वहीं चालक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं बच्चे को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानकारी मिली है बुजुर्ग दंपती श्रीकोट गांव में अपनी रिश्ते की नातिन की खैर खबर लेने गए थे।

मृतकों की पहचान चीमा गांव निवासी 70 वर्षीय मदन सिंह भंडारी और उनकी पत्नी 65 वर्षीय विम्मी देवी उर्फ प्रेमा के रुप में हुई है। वहीं कार चलाक की पहचान भगवती प्रसाद रतूड़ी (38) निवासी काशीगांव और बच्चे की पहचान आदित्य (8) घायल के रुप में हुई। बच्चा बुजुर्ग दंपती का पोता है। सूचना पाकर हिंडोलाखाल पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को खाई से निकाला। साथ ही घायलों को अस्पताल भेजा।

The post उत्तराखंड : नातिन से मिलकर आ रहे बुजुर्ग दंपती की सड़क हादसे में मौत, पोता-चालक घायल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top