किसान तीन महीने से अधिक समय से मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। किसानों का साफ कहना है कि जब तक बिल वापसी नहीं होती वो सड़कों पर आकर विरोध करते रहेंगे। मोदी सरकार के बिल के कइयों ने समर्थन दिया तो कइयों ने विरोध किया। वहीं कई फिल्म अभिनेताओं अभिनेत्रियों ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी लेकिन अजय देवगन इस मुद्दे पर अभी तक चुप्पी साधे हैं। वहीं मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में उनके साथ जो हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृषि कानूनों के विरोध से उनका नाम जोड़ दिया।

दरअसल, गोरेगांव दिंडोशी में मंगलवार सुबह करीब 9 बजे किसानों का समर्थन करने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी और उनपर किसानों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया। व्यक्ति का आऱोप है कि वो किसानों का समर्थन नहीं करते हैं जबकि उन्हें करना चाहिए। यही आरोप लगाते हुए शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी। जानकारी मिली है कि इस दौरान अजय देवन फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे। तभी उनके स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन को वहां से बाहर निकाला। साथ ही कार रोकरने वाले शख्स को गिरफ्तार किया। जानकारी मिली है कि जिसने अजय देवगन की गाड़ी रोकी उसका नाम राजदीप सिंह है।

अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला शख्स उनसे कह रहा था कि इतने दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आपने उनके सपोर्ट में कोई ट्वीट नहीं कि

The post किसान समर्थक ने रोकी एक्टर अजय देवगन की कार, कही ये बात, पुलिस ने किया गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top