उत्तराखंड क्या किसी नए राजनीतिक घटनाक्रम का साक्षी बनने जा रहा है? ये एक बड़ा सवाल है जो फिलहाल हर उत्तराखंडी के मन में है। राजनीतिक रूप से जागरुक हर उत्तराखंडी एक दूसरे से इसी मसले पर चर्चा कर रहा है कि क्या खबर है? क्या होने वाला है?

दरसअल जिस तरह से आनन फानन में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली पहुंचे हैं उससे सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गईं हैं। टीवी चैनलों पर भी इससे जुड़ी खबरें चलाईं जा रहीं हैं। लोगबाग टीवी चैनलों को देख रहें हैं और ताजा अपडेट ले रहें हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को आज गैरसैंण में रहना था। उनका कार्यक्रम भी कल जारी हो चुका था। इसी दौरान वो अचानक ही सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनके साथ उनके बेहद करीबी माने जाने वाले देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा भी हैं। इसके साथ ही कई बीजेपी विधायकों के दिल्ली में डेरा जमाए होने की खबरें भी आ रहीं हैं।

खबरें हैं कि कई बीजेपी विधायक चुपचाप दिल्ली पहुंच गए हैं और होटलों में रुके हुए हैं। इन बीजेपी विधायकों ने पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात की है। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि वो गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

वहीं कुछ चैनलों के अनुसार राज्य में नेतृत्व परिवर्तन भी हो सकता है। अनिल बलूनी या अजय भट्ट को कमान सौंपी जा सकती है।

The post सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली पहुंचे, सियासी गलियारों में हलचल तेज, असमंजस में उत्तराखंडी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top