लालकुआं: लालकुआं क्षेत्र में बरेली रोड पर गोरापड़ाव में युवक के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई फिर भी वह जिंदा बच गया। रेलवे पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। युवक की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को करीब साढ़े 10 बजे गोरापड़ाव रेलवे क्रॉसिंग गेट पर लालकुआं से काठगोदाम की ओर आ रही बाघ एक्सप्रेस की चपेट में अचानक एक युवक आ गया। देखते ही देखते पूरी ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई। रेल फाटक पर तैनात गेट कर्मियों की नजर ट्रैक पर घायल पड़े युवक पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत मामले की सूचना रेलवे सुरक्षा बल को दी।

रेलवे सुरक्षा बल काठगोदाम के प्रभारी निरीक्षक रणदीप कुमार मौके पर पहुंचे और 108 की मदद से घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की शिनाख्त रिंकू पुत्र शोभाराम उम्र 25 वर्ष निवासी सितारगंज ऊधमसिंह नगर के रुप में हुई। वर्तमान में वह गोरापड़ाव के में किराये के कमरे में रह रहा है।

घायल युवक को 108 के माध्यम से सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां युवक का उपचार किया जा रहा है । फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पूरी रेलगाड़ी ऊपर से गुजरने के बाद युवक का जिंदा बचना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

The post उत्तराखंड: युवक के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर भी बच गया जिंदा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top