टिहरी जिले के अंर्तगर्त कैम्पटी पुलिस ने शनिवार को हत्या का खुलासा किया। शनिवार को एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कैम्पटी में हुई हत्या का खुलासा किया। आरोपी मृतक की पत्नी और प्रेमी निकले। जी हां बता दें कि एसएसपी ने पीसी कर खुलासा करते हुए बताया कि 17 मार्च को संजू पुत्र कमलदास ने थाना कैंपटी में अपने भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जिस पर पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

एसएसपी ने जानकारी दी कि नरेन्द्रनगर क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार चमोली ने मौके पर जाकर निरिक्षण किया। आरोपी की तलाश के लिए थाना पुलिस औऱ एसओजी की टीम गठित की गई और तलाश तेज की गई। पुलिस ने सिर्फ 3 दिन मे आरोपी नितिन कुमार पुत्र मदनलाल, दिनेश दास पुत्र रोशनदास औऱ मृतक की पत्नी पिंकी को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया। पूछताछ में तीनों ने जानकारी दी कि मृतक अपनी पत्नी पिंकी के साथ शराब के नशे मे मारपीट करता था जिसके बाद पिंकी ने अपने प्रेमी नितिन के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची.
नितिन कुमार ने पिंकी के कहने पर दिनेश कुमार की मदद से शिवदास को अपने कमरे मे बुलाया और पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया सरिया, खून लगी बेड सीट, तकिया और मृतक के जूते बरामद किए। अपराधियों ने पेट्रोल पम्प के पास झाड़ियों में सारा सामान छुपाया था. एसएसपी ने बताया तीनो आरोपी हिमाचल भागने की फिराक मे थे उससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया जिस पर पुलिस टीम को पांच हजार एवं ढाई हजार का पारितोसिक ईनाम स्वरूप दिया जायेगा

The post कैम्पटी में हत्या का खुलासा : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top