मसूरी : अगर आप रविवार को मसूरी जाने की सोच रहे हैं तो ये खबर पढ़कर ही जाएं क्योंकि मसूरी के एक इलाके को सील किया गया है। यहां अगर आप जाओगे तो पुलिस प्रवेश नहीं करने देगी। जी हां बता दें कि ये हुआ है इस इलाके में कोरोना के मरीज मिलने के कारण। मिली जानकारी के अनुसार मसूरी के बार्लोगंज क्षेत्र में कोरोना संक्रमित पाए जाने परपूरे  क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर वहां लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी किए हैं। इस क्षेत्र में वर्तमान में करीब दस लोग कोरोना संक्रमित हैं।

आदेश में कहा गया है कि मसूरी स्थित गोलवे कॉर्टेज़, सेंट जॉर्ज स्कूल बर्लोगंज, मसूरी के इलाके में अधिक संख्या में कोरोना मरीज मिलने के चलते क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इसके साथ ही वहां लॉकडाउन लगाते हुए पूरे क्षेत्र को सील करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही पूरे क्षेत्र में सभी तरह की गतिविधियाँ प्रतिबंधित कर दी गई है। इस दौरान लोग अपने घरों में ही रहेंगे। समस्त मार्गों पर बैरिकेटिंग एवं सुरक्षा उपाय पुलिस सुनिश्चित करेगी। डीएम के आदेश के मुताबिक क्षेत्र में दुकान, प्रतिष्ठान, कार्यालय, बैंक स्कूल पूर्णतया बंद रहेंगे। आवश्यक वस्तु के लिए एक परिवार का एक सदस्य ही घर के निकट स्थापित सरकारी मोबाइल दुकान तक जा सकेगा। यहां प्रशासन की ओर से आवश्यक वस्तु की सप्लाई की व्यवस्था की जा रही है।

The post मसूरी में कोरोना का कहर, इस इलाके को किया गया सील, लोगों के इंट्री बैन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top