corona

 

देहरादून : देशभर में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर से बढ़ गया है। आए दिन 35 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. बुरा हाल महाराष्ट्र का है जहां बीते दिन 23 हजार से ज्यादा मामले सामने आए वहीं इसके बाद केरल में बुरा हाल है। एमपी और महाराष्ट्र के बीच बसों का संचालन बंद कर दिया गया है। गुजरात, दिल्ली, एमपी सहित कर्नाटक, पंजाब में भी कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। वहीं बात करें उत्तराखंड की तो जहां उत्तराखंड में बीते कुछ दिनों से 50 से भी कम मामले सामने आ रहे थे तो वहीं बीते दिन शुक्रवार को कोरोना के 88 नए मामले आए हैं जो कि बाकी दिनों से ज्यादा है। उत्तराखंड में भी कोरोन का कहर धीरे धीरे बढ़ रहा है। वहीं देश में 24 घंटे में 35 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं जो कि चौकाने वाला है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के 4 जिलों में कोई नया मामला नहीं आया है। जबकि 6 जिलों में कई मामले सामने आए हैं। वहीं बीते दिन किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, गुरुवार को अलग-अलग लैब से 9521 सैंपल की जांच रिपोर्ट मिली इनमें 9433 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। देहरादून में सबसे ज्यादा 29 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। हरिद्वार में 23, ऊधमसिंह नगर में 15, नैनीताल में 6, टिहरी में 5, पौड़ी और अल्मोड़ा में 4-4 और बागेश्वर व उत्तरकाशी में 1-1 व्यक्ति संक्रमित पाया गया। जबकि चमोली, चंपावत, पिथौरागढ़ व रुद्रप्रयाग में कोरोना का कोई नया मामला नहीं मिला है। वहीं कल 61 मरीज ठीक भी हुए हैं।  अब तक प्रदेश में 98 हजार 129 लोग संक्रमित हुए हैं। जिनमें 94311 स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। फिलवक्त कोरोना के 698 एक्टिव केस हैं। 1416 राज्य से बाहर जा चुके हैं। वहीं कोरोना संक्रमित 1704 मरीजों की मौत भी अब तक हो चुकी है।

The post कोरोना का नया रुप : उत्तराखंड में बढ़ा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आए इतने मामले first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top