देहरादून : उत्तराखंड में वो हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। खुद भाजपा के मंत्री-विधायक औऱ सांसद हैरान हैं क्योंकि सीएम दावेदारों की रेस में जिसका नाम नहीं था वो सबसे आगे निकले। सीएम की रेस में अजय भटट्, धन सिंह रावत, सतपाल महाराज, सांसद रमेश पोखरियाल निशंक समेत अनिल बलूनी का नाम चर्चाओं में था लेकिन जिसके नाम का ऐलान हुआ वो सुन प्रदेश की जनता भी हैरान है। आखिर कार वो हुआ जो किसी ने सोचा नहीं था शायद खुद सांसद तीरथ सिंह रावत ने भी नहीं सोचा होगा। ये बात तीरथ सिंह रावत ने मंच से कही भी कि उन्होंने कभी सीएम बनने की कल्पना नहीं की थी लेकिन जो जिम्मेदारी मिली है वो उसे बखूबी निभाएंगे। बता दें कि सांसद तीरथ सिंह रावत 4 बजे राजभवन में सीएम पद की शपथ लेंगे।

रेस में जो नाम शामिल थे वो पीछ रह गए और जिसका रेस में नाम शामिल ही नहीं था वो बाजी मार गए। तीरथ सिंह रावत के नाम का ऐलान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया। टीएस रावत की जगह टीएस रावत ने ली। वहीं तीरथ सिंह रावत ने त्रिवेंद्र रावत को बड़ा भाई बताया। दुष्यंत कुमार गौतम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ कर चुके हैं।

 

The post जिनका रेस में नहीं था नाम, निकले आगे, खुद तीरथ सिंह रावत ने नहीं की थी कल्पना first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top