देहरादून : देहरादून स्थित जौली ग्रांट के स्वामीराम हिमालयन मेडिकल कॉलेज में बीजेपी के वरिष्ठ नेता मोहनलाल बौंठियाल का हालचाल जानने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एऔर भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत प्रदेश शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय और पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी पहुँचे. सीएम समेत तमाम दिग्गजों ने बौंंठियाल का हालचाल जाना और उनके जल्द अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। आपको बता दें कि मोहनलाल बौंठियाल काफी समय से अस्वस्थ चल रहे हैं और उनका इलाज जॉलीग्रांट में चल रहा है। इस दौरान संगठन एवं सरकार को लेकर भी चर्चा की गई। मोहनलाल बौंठियाल ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को नई जिम्मेदारी की बधाई दी। साथ ही दोनों को 2022 के चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।

गौरतलब है की Bjp के बरिष्ठ नेता मोहन लाल बौठियाल को मिलने इससे पहले bjp के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत उनके गांव ऐता पहुँचे थे। उनके साथ प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार व दायित्व धारी वीरेन्द्र विष्ट स्थानीय विधायक ऋतु खंडूरी सहित जिले के कई पार्टी पदाधिकारी भी आये थे। बौंठियाल राज्य में बीजेपी के स्तम्भ रहे है और पार्टी संगठन को खड़ा करने में बड़ा योगदान है। सन 60 से छात्र जीवन से ही आरएसएस में थे औऱ उनका अहम योगदान रहा है।

The post वरिष्ठ नेता मोहनलाल बौंठियाल से मिलने अस्पताल पहुंचे CM समेत शिक्षा मंत्री-प्रदेश अध्यक्ष, जाना हाल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top